Breaking

Wednesday 26 September 2018

True testimony सच्ची गवाही




मेरी गवाही   
True testimony  सच्ची गवाही 
मेरा नाम पंकज कुमार हैं। मेरे पिता का नाम श्री चँद राम हैं। मेरी माता का नाम श्रीमती सुभा देवी हैं।
हम ग्राम+पोस्ट :-अरई केशोपुर थाना -अतरी जिला -गया राज्य बिहार का हूँ।मैं एक कट्टरपंथ हिन्दू परिवार से था। 

सन् 2007 ईस्वी में मुझे काफी ज्यादा बुखार लगा तो डॉक्टर से इलाईज करवाया तो भी हम अच्छा नही हुआ और दिन प्रति दिन मेरा शरीर कमजोर होता चला गया और मेरे मम्मी पापा का सारा रुपया पैसा सब ख़तम हो गया। तो कुछ भी होता तो हमलोग ऐसे ही कुछ गाव घर वाले डॉक्टर साहब से दावा लेकर खा लेते थे। लेकिन हम बुखार से अच्छा नही हुआ। और हम इतना लचार हो गए की हमको चलना बुलाना खाना पीना सब कुछ विस्तार पर ही होता था। और हम रात दिन एक चरपाई पर लेटा रहता था हमको कुछ भी जीवन जीने की कोई आशा नही जगाता था दोस्त यार भी मेरे पास नही आता था।जैसे लगता था की हम एक धरती पर के बोझ हैं।


 उस समय हम ननमैट्रिक में थे और 2009 में मेंरा बोर्ड परीक्षा आया देने के लिए मेरे जिंदगी में कोई हौसला और हिम्मत देने वाला नही था।लेकिन मेरे पापा और मम्मी बोले की बीटा तुम परीक्षा दो जो होगा सो देखा जाएगा।

 और जैसे तैसे परीक्षा मेरा हो गया और जब नतीजा आया तो हम गणित में फेल हो गए उस दिन मुझे ऐसा लगा था। की जैसे करंट लगता हो झन सीया लगा कान में।और उस दिन मेरा आत्मा रोया दिल तोड़ के।और उसी दिन हम अपने परमेश्वर को कोसने लगा और ना उनका कभी नाम लेने की वादा किया और हम चुप चाप सोगया और मीठे मीठे आवाज में SW मेडिम रेडियो स्टेशन लगा कर हम सोगया।और जैसे ही रात के 12 बजता हैं तो उसमे से ये आवाज आता हैं की ये CVC the voice एशिया हैं और आप सुन रहे हैं प्रभु की आवाज कार्य कर्म और उसी कार्य कर्म में परमेश्वर के जीवित वचन से बात चित हुआ।की तुम मेरा ही हैं और मैं तुझे अपनी माँ के गर्व से निकाल कर लाया हूँ ।

ताकि लोगो के सामने मेरा तुम गवाह ठहरो। जैसा की 1 कुर्न्थियो में लिखा हैं 

परन्तु परमेश्वर ने जगत के मूर्खों को चुन लिया है, कि ज्ञान वालों को लज्ज़ित करे; और परमेश्वर ने जगत के निर्बलों को चुन लिया है, कि बलवानों को लज्ज़ित करे।
But God hath chosen the foolish things of the world to confound the wise; and God hath chosen the weak things of the world to confound the things which are mighty;
और उसी समय से प्रभु येशु ने मु

No comments:

Post a Comment